अयोध्या में कुछ ऐसा निर्माण किया जाए, जो पूरी दुनिया को एक नया संदेश दे- अनूप जलोटा

भदोही। प्रख्यात भजन गायक अनूप जलोटा ने अयोध्या मसले पर शुक्रवार की देर रात बड़ा बयान दिया। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने विवादित स्थल पर मंदिर, मस्जिद के बजाए कुछ ऐसा करने का सुझाव दिया, जिससे सभी धर्मों को वहां सम्मान मिले। साथ ही पूरी दुनिया के लिए यह एक नजीर साबित हो। लगे हाथ दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनावों के बाद एक बार फिर नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

बता दें कि वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर इन दिनों देश की राजनीति में अयोध्या प्रकरण ने एक बार फिर तूल पकड़ लिया है। हालांकि मामले की सुनवाई न्यायालय में चल रही है। बावजूद इसके राजनीतिक दलों द्वारा आए दिन इसे लेकर तरह-तरह के बयान दिए जा रहे हैं।

उधर, कालीन नगरी में चल रहे भदोही महोत्सव में कार्यक्रम पेश करने आए प्रख्यात गायक अनूप जलोटा ने कहा कि उनका बस चले तो विवादित स्थल पर मंदिर, मस्जिद, चर्च व गुरुद्वारा ही बनवा दिया जाए। जहां चार दरवाजे हों, जिससे हर धर्म का बंदा वहां बिना झिझक पहुंच सके। प्रकरण के निस्तारण को उन्होंने अपना विचार देते हुए कहा कि उक्त स्थल पर ऐसा निर्माण किया जाए, जो पूरी दुनिया को एक नया संदेश दे।