हमसे 5 साल का हिसाब मांगने की बजाय अपने 50 साल का हिसाब दे कांग्रेसः वसुंधरा

जयपुर। राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि हमारे पांच साल का हिसाब मांगने की बजाय उसे अपने 50 साल का हिसाब देना चाहिए। वसुंधरा राजे इस समय राजस्थान गौरव यात्रा के तहत राज्य के व्यापक दौरे पर हैं। शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी प्रदेश के दौरे पर आये थे और उन्होंने जयपुर में एक रोड शो के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश सरकार और केंद्र की मोदी सरकार पर जबरदस्त निशाना साधा था। राहुल गांधी ने कहा था कि इस बार विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की जीत निश्चित है।

वसुंधरा राजे ने राहुल गांधी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि उन्हें क्या पता लोकतंत्र में जनप्रतिनिधि क्या होता है, पारदर्शी सरकार क्या होती है, जवाबदेह सरकार क्या होती है, सरकार से जनता की अपेक्षाएं क्या होती हैं? वसुंधरा राजे ने कहा, ‘हम जनता को 5 सालों का हिसाब देने आए हैं। आप भी जनता के बीच जाइए और अपने 50 सालों का हिसाब दीजिए।’
वसुंधरा राजे ने कहा कि राजस्थान गौरव यात्रा की सफलता को देखकर विरोधियों की नींद उड़ी हुई है। उनको विश्वास नहीं हो रहा है कि मात्र स्वागत सभा में इतना जनसैलाब कैसे उमड़ सकता है। इसलिए वो हमारी यात्रा पर सवालिया निशान लगाकर येन-केन प्रकारेण जनता को गुमराह करने में जुट गए हैं।